बुधवार, 22 फ़रवरी 2017

ओ शिव !

प्रभु जी हम आये हैं इस तेरे संसार में।
तू भर दे गोद को हमरी अपने गिफ्टों के दान से।
तू है बहुत बड़ा दानी हम भी मांगें तुझसे।
देदे हम को वो सब कुछ जो कुछ चाहें हम तुझ से।
सुना है प्रभु तू ही दिलाता है सब कुछ इस संसार में।
पर हमको मांगना है पड़ता जो भी अपनी हो अरदास।
इसलिए सुन लो विनती ए भगवन हम।
हैं इस जग में अनाथ प्रभु मांगें तेरा हाथ।
मैं तो मांग चुका हूँ तुझसे अब तो पूरी कर दो आस।
सुना है तू करता है भक्त अपनों की हर पल पूरी आस।
तू देदे हमको अपनी दया का दान।
और देदे हम को तू अपनी भक्ति की भी आस।
देदे हमको संसारी गिफ्ट्स जो हम चाहें नाथ।
भर दे झोली भक्त अपने की कर दे पूरी आस।



आपका
ब्रह्मचारी अनुभव शर्मा

1 टिप्पणी:

  1. मेरा नाम लिलियन एन है। यह मेरे जीवन का बहुत खुशी का दिन है क्योंकि डॉ. सगुरू ने अपने जादू और प्रेम मंत्र से मेरे पूर्व पति को वापस लाने में मेरी मदद की है। मेरी शादी को 6 साल हो गए थे और यह बहुत भयानक था क्योंकि मेरा पति वास्तव में मुझे धोखा दे रहा था और तलाक की मांग कर रहा था, लेकिन जब मुझे इंटरनेट पर डॉ.सागुरु का ईमेल मिला कि कैसे उन्होंने कई लोगों को उनकी पूर्व प्रेमिका को वापस लाने में मदद की है और रिश्ते को ठीक करने में मदद करते हैं और लोगों को अपने रिश्ते में खुश रहने में मदद करते हैं। मैंने उन्हें अपनी स्थिति बताई और फिर उनसे मदद मांगी लेकिन मुझे आश्चर्य हुआ कि उन्होंने मुझसे कहा कि वह मेरे मामले में मेरी मदद करेंगे और अब मैं जश्न मना रही हूं क्योंकि मेरे पति अच्छे के लिए पूरी तरह से बदल गए हैं। वह हमेशा मेरे साथ रहना चाहता है और मेरी उपस्थिति के बिना कुछ नहीं कर सकता। मैं वास्तव में अपनी शादी का आनंद ले रहा हूं, क्या शानदार जश्न है। मैं इंटरनेट पर गवाही देता रहूँगा क्योंकि डॉ. सगुरु वास्तव में एक वास्तविक जादू-टोना करने वाले व्यक्ति हैं। क्या आपको सहायता की आवश्यकता है तो अभी ईमेल के माध्यम से डॉक्टर सगुरु से संपर्क करें:drsagurusolutions@gmail.com या व्हाट्सएप +12098373537 वह आपकी समस्या का एकमात्र उत्तर है और आपको अपने रिश्ते में खुशी महसूस कराते हैं। और वह इसमें भी परिपूर्ण हैं
    1 प्रेम मंत्र
    2 पूर्व को वापस जीतें
    3 गर्भ का फल
    4 प्रमोशन मंत्र
    5 सुरक्षा मंत्र
    6 व्यापार मंत्र
    7 अच्छी नौकरी का मंत्र
    8 लॉटरी मंत्र और कोर्ट केस मंत्र।

    जवाब देंहटाएं

free counters

फ़ॉलोअर