गुरुवार, 23 फ़रवरी 2017

बाबा रामदेव जी का उद्देश्य मात्र राष्ट्रोत्थान

बाबा रामदेव जी का उद्देश्य मात्र राष्ट्रोत्थान

(ब्यूरो)

२२ फरवरी बुधवार

भारत स्वाभिमान, किसान पंचायत, योग समिति, महिला योग समिति व युवा भारत के तत्वावधान में वेद मंदिर योग भवन, रामलीला ग्राउंड चाँदपुर में आज ११ बजे से १ बजे तक भारत स्वाभिमान की एक सभा को सम्बोधित करते हुए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी आदरणीय भ्राता विपिन जी ने बाबा रामदेव जी महाराज के उद्देश्यों को संगठन के समक्ष रखा और बताया कि समाज का उत्थान ही संगठन का मूल उद्देश्य है चाहे योग के द्वारा किया जाए या साथ में व्यापारियों को प्रोत्साहित करने के लिए उदाहरण स्वरूप आइडियल प्रोडक्ट बना समस्त भारत के व्यापारियों को एक नई उन्नत दिशा व दशा बता कर। भ्राता जी ने संगठन की बिजनौर जिले में होने वाली गतिविधियों पर एक निगाह दौड़ाते हुए सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को निर्देशित किया। मीटिंग की अध्यक्षता श्रीमान गजराज सिंह ने की तथा सभा को अंत में उद्बोधित करते हुए गाँव गाँव में योग की स्थाई कक्षाएँ शुरू कराने के लिए विशेष आग्रह किया, संचालन श्रीमान रणधीर सिंह आर्य ने किया तथा इस बात का समर्थन किया कि निःश्रेयस् की प्राप्ति के लिए ही योगी के रूप में सभी को अपना जीवन समर्पित कर देना चाहिए और यह भी बताया कि प्रेय मार्ग उचित नहीं यह मार्ग साधारणतः एक भोगी का मार्ग होता है या एक पितरयाण के मानव का। अतः मोक्ष की प्राप्ति ही मानव का एकमात्र उद्देश्य है इस संसार में। भ्राता विपिन आर्य जी के उद्बोधन का समर्थन करते हुए उन्होंने मुक्ति के लिए निःश्रेयस् अर्थात् निष्काम कर्म को महत्वदायक बताया।

सभा में पतंजलि योगपीठ के सदस्य श्रीमान राकेश कुमार आर्य ने सभा को संबोधित कर संगठन व बाबाजी के कार्यों को सराहा।  तहसील प्रभारी योग समिति अनुभव शर्मा, अमित कुमार, कृष्ण कुमार जी,  जिला युवा प्रभारी राजीव रुहेला, जिला प्रभारी जीतेन्द्र महर्षि, मनोज कुमार जी आदि पदाधिकारियों ने इस सभा में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

अन्य उपस्थित जनों में बहन पीयूष चैहान, नेपाल देव महाराज, सोनू कुमार, शिवेन्द्र अग्रवाल आदि अनेक गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

ब्रह्मचारी अनुभव शर्मा

(ब्यूरो चीफ उगता भारत समाचार पत्र)

1 टिप्पणी:

  1. मेरा नाम लिलियन एन है। यह मेरे जीवन का बहुत खुशी का दिन है क्योंकि डॉ. सगुरू ने अपने जादू और प्रेम मंत्र से मेरे पूर्व पति को वापस लाने में मेरी मदद की है। मेरी शादी को 6 साल हो गए थे और यह बहुत भयानक था क्योंकि मेरा पति वास्तव में मुझे धोखा दे रहा था और तलाक की मांग कर रहा था, लेकिन जब मुझे इंटरनेट पर डॉ.सागुरु का ईमेल मिला कि कैसे उन्होंने कई लोगों को उनकी पूर्व प्रेमिका को वापस लाने में मदद की है और रिश्ते को ठीक करने में मदद करते हैं और लोगों को अपने रिश्ते में खुश रहने में मदद करते हैं। मैंने उन्हें अपनी स्थिति बताई और फिर उनसे मदद मांगी लेकिन मुझे आश्चर्य हुआ कि उन्होंने मुझसे कहा कि वह मेरे मामले में मेरी मदद करेंगे और अब मैं जश्न मना रही हूं क्योंकि मेरे पति अच्छे के लिए पूरी तरह से बदल गए हैं। वह हमेशा मेरे साथ रहना चाहता है और मेरी उपस्थिति के बिना कुछ नहीं कर सकता। मैं वास्तव में अपनी शादी का आनंद ले रहा हूं, क्या शानदार जश्न है। मैं इंटरनेट पर गवाही देता रहूँगा क्योंकि डॉ. सगुरु वास्तव में एक वास्तविक जादू-टोना करने वाले व्यक्ति हैं। क्या आपको सहायता की आवश्यकता है तो अभी ईमेल के माध्यम से डॉक्टर सगुरु से संपर्क करें:drsagurusolutions@gmail.com या व्हाट्सएप +12098373537 वह आपकी समस्या का एकमात्र उत्तर है और आपको अपने रिश्ते में खुशी महसूस कराते हैं। और वह इसमें भी परिपूर्ण हैं
    1 प्रेम मंत्र
    2 पूर्व को वापस जीतें
    3 गर्भ का फल
    4 प्रमोशन मंत्र
    5 सुरक्षा मंत्र
    6 व्यापार मंत्र
    7 अच्छी नौकरी का मंत्र
    8 लॉटरी मंत्र और कोर्ट केस मंत्र।

    जवाब देंहटाएं

free counters

फ़ॉलोअर